आरक्षण मुक्त भारत के लिए सवर्ण नेता ने एत्मादपुर में मांगा समर्थन, 7 जनवरी से शुरू होगा व्यापक आंदोलन

Please Share This link

 

आगरा। एत्मादपुर नगर के ममता इंटर कॉलेज में सवर्ण समाज की एक बैठक आहूत की गई जिसमें समाज सुधारक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भंवर सिंह चौहान ने सवर्णों को संबोधित किया। भंवर सिंह चौहान ने बताया कि वे भारत से आरक्षण को पूरी तरह से खत्म करने के लिए आरक्षण मुक्त भारत आंदोलन चलाने जा रहे हैं जो 7 जनवरी को व्यापक रूप लेगा जिसके लिए उन्हें सवर्णों के समर्थन की आवश्यकता है।

बैठक समाजसेवी संस्था सिस्टम सुधार समिति के नेतृत्व में आहूत की गई थी जिसमें नगर व ग्रामीण क्षेत्र के समान समाज के संभ्रांत व्यक्ति और समाजसेवी मौजूद थे। जिनसे भंवर सिंह चौहान ने अपने आंदोलन के लिए समर्थन मांगा और कहा कि 20 जनवरी को आरक्षण को 70 साल पूरे हो जाएंगे जिसके लिए वह एक बड़ा आंदोलन करने जा रहे हैं क्योंकि वे चाहते हैं कि यह 70 साल और 71 साल में ना बदल पाए और 20 जनवरी को ही अध्यादेश लाकर सरकार भारत देश से आरक्षण को हमेशा के लिए समाप्त कर दे। भंवर सिंह चौहान का कहना था कि आरक्षण देश के लिए नासूर बन चुका है स्वर्ण समाज के युवाओं में आरक्षण के प्रति कुंठा जागृत हो रही है उसी कुंठा को वे हथियार बनाकर अपने आरक्षण मुक्त भारत आंदोलन में उतरेंगे और आरक्षण को खत्म करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

भंवर सिंह चौहान ने बताया कि वह अब तक श्रवण बाहुल्य 32 जिलों में जाकर सवर्णों से मुलाकात कर समर्थन मांग चुके हैं इसी क्रम में आज एत्मादपुर में बैठक आहूत की गई है और उन्हें भरोसा है कि एत्मादपुर से भी उन्हें पूर्ण समर्थन प्राप्त होगा। बैठक में बुलंदशहर से आए बेखौफ कवि वैद्य सुखबीर सिंह, सिस्टम सुधार समिति के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अंशुमन ठाकुर किसान नेता मनोज शर्मा ब्राह्मण समाज के नेता राहुल लवानिया किसान नेता कुशल पाल नादाऊ हिंदूवादी नेता केशव देव त्यागी माधवेंद्र नाथ सिंह कृष्ण वीर सिंह पवन रावत अरविंद सोलंकी आज स्वर्ण समाज के लोग मौजूद रहे।

 

Please Share This link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *