संदिग्ध परिस्थिति में आग की लपटों से घिरे पति पत्नी दौड़े गली में ,हालत गंभीर

Please Share This link

आगरा। बरहन में संदिग्ध परिस्थिति में पति पत्नी आग की लपटों से जलते गली में बचाओ बचाओ की आवाज लगा दौड़ पड़े । पति पत्नी को देख गांव में हड़कंप मच गया । पति पत्नी की हालत गंभीर बताई गई है।
जानकारी के मुताबिक सोनू पुत्र रामवीर उम्र 25 वर्ष उसकी पत्नी भावना उम्र 23 वर्ष ने सोमवार शाम करीब 4:00 बजे आग की लपटों से घिरे हुए बचाओ बचाओ की आवाज लगाते गली में दौड़ पड़े। व मुश्किल ग्रामीणों ने जैसे-तैसे आग पर काबू पाया। सोनू की हालत चिंता जनक बताई है। आनन-फानन में सोनू का चाचा प्रधान पति मुखवार रामपाल सिंह अपनी निजी गाड़ी से सोनू को उपचार के लिए आगरा लेकर चला गया। वहीं सोनू मी पत्नी भावना को सूचना पर पहुंची 108 नंबर एंबुलेंस ने उपचार के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज लेकर गई।
जानकारी के मुताबिक सोनू की शादी तीन वर्ष पूर्व थाना बरहन क्षेत्र के गांव सेहफूट निवासी भावना के साथ हुई थी। सोनू दिल्ली में रहकर निजी कम्पनी में नौकरी करता है। 5 दिन पूर्व पति पत्नी गांव आए है। सोनू के पास एक दो वर्षीय पुत्र है।
भावना के मायके में थी सोमवार को शादी।
सोनू के परिवार में रिश्ते के भाई की शादी थी। जिसकी बारात सोमवार को भावना के मायके गांव सेहफुट गई थी। सोनू के परिवार के संबंध शादी वाले घर से नहीं है। भावना ने शादी में जाने की इच्छा जताई थी। जिसका परिवार द्वारा विरोध किया गया था। परिवार जन भावना को सीधे सहफूट भेजना चाह रहे थे। शादी में जाने को लेकर पति पत्नी के बीच सोमवार दोपहर कहा सुनी हुई। फिर कुछ समय पश्चात दोनों आग की लपटों से घिरे गली में दौड़ पड़े।
घर में आ रही थी मिट्टी के तेल की बदबू ।
ग्रामीणों के मुताबिक पति पत्नी ने संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगा ली थी। बताया गया घर से मिट्टी के तेल की बदबू आ रही थी। हालांकि कोई ग्रामीण कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं।

Please Share This link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *