हत्या करने वाले युवक ने की जहर खाकर अपनी हत्या

Please Share This link

थाना खेरागढ़ क्षेत्र में बीते दिनों पहले हुई युवती की हत्या के मामले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है प्रेमी ने ही अपनी प्रेमिका की गला काटकर हत्या दी देर शाम को प्रेमी ने जहर खाकर खुद थाने पहुंच गया पुलिस ने आनन-फानन में इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया लेकिन प्रेमी की इलाज के दौरान मौत हो गई..

. थाना खेरागढ़ पुलिस ने उस समय हड़कंप मच गया जब जहर खाया हुआ युवक थाने के अंदर आकर खड़ा हो गया ओर युवक ने युवती की हत्या का राज पुलिस के सामने उगल दिया। पुलिस ने आनन-फानन में युवक को खेरागढ़ के सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टरों ने युवक की हालत गंभीर देखते हुए आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया सीएचसी खेरागढ़ में इलाज के दौरान जहर खाए हुए युवक ने अपना इकबालिया जुर्म कबूल किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।।

वायरल वीडियो प्रेमी का

युवक ने बताया मृत युवती से उसके प्रेम संबंध थे और दोनों ने एक साथ मरने जीने की कसमें खाई थी जब दोनों का प्रेम सफल नहीं हुआ। दोनों ने एक साथ मरने की कवायत की लेकिन हत्या वाली रात युवती अपने वादे से मुकर गई। जिसको लेकर हेत सिंह ने गला काटकर बेरहमी से अपनी ही प्रेमिका को मौत की नींद सुला दिया।।

एसएन मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान हेत सिंह ने दम तोड़ दिया आपको बताते चलें खेरागढ़ युवती हत्याकांड मामले में पुलिस द्वारा इसी युवक की तलाश जारी थी एसपी देहात रवि कुमार ने बताया। एक युवक हाथ में पानी की बोतल में मिलाकर थाना खेरागढ़ पहुंचा था और जोर जोर से चिल्ला रहा था कि मैंने ही गौरी की हत्या की है अभियुक्त हेत सिंह ही गौरी हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त था जिसकी पुलिस को तलाश थी……

 

Please Share This link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *