न्याय न मिला तो उठाया यह कदम ,रोजगार सेवक ने किया आत्महत्या का प्रयास ,पुलिस के हाथ पांव फूले

Please Share This link

*स्क्रिप्ट बदायूं* ” ब्यूरो ”
रीतेश चौहान
मोबाइल – 7060810984

*ऐंकर*– ग्राम प्रधान की दबंगई और पुलिस की घोर लापरवाही से तंग रोजगार सेवक ने पेड़ पर चढ़कर गले मे फांसी का फंदा डाल कर खुदकुशी का प्रयास किया जिससे इलाके में हड़कम्प मच गया !, मामला इस्लामननगर के गांव भुसाया का है  विसौली तहसील परिसर में खड़े पेड़ पर ग्राम भुसाया निवासी रोजगार सेवक ह्रदयेश कुमार ने आज पेड़ पर चड़कर गले में रस्सी से फाँसी का फन्दा डाल कर आत्महत्या करने का प्रयास किया । जैसे ही वह पेड़ पर चढ़ा और गले मे फंदा डाल खुद को खत्म करने का प्रयास किया कि इतने में काफी भीड़ इकट्ठी हो गई। और एसडीएम व पुलिस भी वहां पहुंच गई ।और समझाने लगी और काफी प्रयास के बाद वह पेड़ से नीचे उतरा ! रोजगार सेवक हिरदेश से जब पूछा गया कि आखिर उसे यह कदम क्यों उठाना पड़ा तो उसका जवाब सुन कर लोग सन्न रह गए ! उसने बताया कि उसके पास गांव का वीएलओ का भी चार्ज है ! ग्राम प्रधान किसी बात पर उससे रंजिश मानता है और आये दिन उसका न सिर्फ शोषण करता है बल्कि दबंगई के बल पर गुंडों व बदमाशों द्वारा उसे मारा व पीटा जाता है जिसकी शिकायत वह पुलिस से भी कर चुका है लेकिन आज तक उसे न्याय नहीं मिला !
रोजगार सेवक ने गांव के एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला व जरूरी अभिलेख फाड़ने का भी आरोप लगाया ! रोजगार सेवक का आरोप है कि उसने एसडीएम बिसौली व तहसील दार को भी मामले से अवगत कराया लेकिन उसे आज तक न्याय नहीं मिला !
तब मजबूरन उसे यह कदम उठाना पड़ा !
सवाल यह भी है कि जब उसने पुलिस को तहरीर सौंपी और एसडीएम व तहसीलदार से भी शिकायत की तो उस पर गौर क्यों नहीं किया गया ? बरहाल वजह जो भी हो अब देखना यह है कि पीड़ित रोजगार सेवक को न्याय मिल पाता है या नहीं

विजुअल – एस डीएम सीजी सरोज रोजगार सेवक से पूछतांछ करते हुए !

विजुअल – अन्य

Please Share This link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *