एत्मादपुर में एडीएम प्रोटोकॉल ने सुनी जनसमस्याये

Please Share This link

एत्मादपुर तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया जिसमें अपनी समस्याओं को लेकर फरियादियों की भीड़ उमड़ पड़ी अलग तरह की समस्याओं को लेकर सैकड़ों फरियादी तहसील परिसर पहुंचे जहां एडीएम प्रोटोकॉल मंजू लता के नेतृत्व में समस्या सुनी गईं। कुल 102 समस्याओं में से केवल 8 का मौके पर निस्तारण किया गया जिनमें रेवेन्यू से लेकर पुलिस विभाग तक की समस्याएं पहुंची।

तहसील क्षेत्र के गांव नगला बरी के डीके उपाध्याय ने ग्राम सभा की जमीन पर कब्जे की बात कही तो वही एत्मादपुर नगर की निवासी विमला पिछले 5 माह से पारिवारिक लाभ योजना का फायदा उठाने के लिए तहसील के चक्कर काट रही है लेकिन उसका अभी तक काम नहीं हुआ है उसके अलावा गांव वास वाला के बृज मोहन त्यागी ने कई ग्रामीणों के साथ एसडीएम एत्मादपुर से शिकायत की कि क्षेत्र में आवारा पशुओं का आतंक बढ़ता ही चला जा रहा है लेकिन प्रशासन किसी भी तरह की कार्यवाही करने में नाकाम है। उन्होंने कहा कि फसल तो बर्बाद हो ही रही है बल्कि अब यह आवारा सांड हिंसक हो गए हैं जो किसानों को घायल कर रहे हैं।

एसडीएम एत्मादपुर ज्योति राव ने बताया कि कुल 102 शिकायतों में से 8 शिकायतों का निस्तारण कर दिया गया है बाकी शिकायतों को 1 हफ्ते के अंदर निस्तारण करने के निर्देश दिए गए हैं साथ ही जो शिकायतें न्यायालय से संबंधित हैं उन्हें अग्रेषित कर दिया गया है। वही रहन कला गांव में अवैध शराब के ठेके के संबंध में टीम बनाकर जल्द जांच कर कार्रवाई करने की बात कही। संपूर्ण समाधान दिवस के दौरान एडीएम प्रोटोकॉल आगरा मंजू लता एसडीएम एत्मादपुर ज्योति राय तहसीलदार एत्मादपुर प्रीति जैन बाल विकास परियोजना अधिकारी अंबुज यादव सहित अलग-अलग विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

Please Share This link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *