आगरा की छात्रा से गैंगरेप, भारी पुलिस फोर्स तैनात

Please Share This link

आगरा। छात्रा के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म की वारदात सामने आई है। इस घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया है। आरोपियों ने पीड़ित को उसके भाई की दुर्घटना की झूठी खबर देकर अगवा किया और एत्मादपुर के एक खेत में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित ने इसकी सूचना खुद पुलिस को दी। इस घटना की जानकारी होते ही भारी संख्या में पुलिस व आलाधिकारी मौके पर पहुँच गए। पीड़िता को थाना पचोखरा ले जाया गया और कानूनी कार्यवाही कर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी गयी।

बताया जाता है कि सिकंदरा के ककरैठा में रहने वाली युवती बीए की छात्रा है। बुधवार सुबह नौ बजे वह कॉलेज जाने के लिए निकली थी। उसका भाई पेंटर का काम करता है। पीडिता का आरोप है कि भाई के चार दोस्त खंदारी चौराहे के पास मिले और बताया कि उसके भाई का एक्सीडेंट हो गया है। वे सब वही जा रहे हैं तुम भी जल्दी चलो। इसके बाद उसे कार में बिठा लिया।

पीडिता ने पुलिस को बताया कि एत्मादपुर के पास खेत में ले जाकर उसके साथ चारों ने बारी बारी से दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे कार में बिठाकर बदहवास अवस्था में पचोखरा थाना क्षेत्र के गालिब के पास सड़क किनारे उतारकर भाग गए और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

होश में आने पर छात्रा नेे अपने मोबाइल से डायल 100 को फोन पर इस घटना की सूचना दी। छात्रा की सूचना पर पुलिस उसके पास पहुंची और थाने लेकर आई। इसके बाद थाने पहुंंची और घटना की जानकारी दी। पीड़िता ने पुलिस को आरोपित के नाम बताए है।

गैंगरेप मामले को आगरा आई जी ने भी गंभीरता से लिया है। आई जी आगरा रेंज सतीश ए गणेश ने टीम को जांच पड़ताल के लिए मोके पर भेजा है। आईजी का कहना हैं कि जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।

Please Share This link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *