AGRA : Etmadpur के प्रशासनिक अधिकारियों के रवैए और दबंगों से क्षुब्ध युवक ने माँगी इच्छा मृत्यु…

Please Share This link

आगरा। एत्मादपुर तहसील में अपनी समस्या के निराकरण ना होने से प्रशासनिक रवैये से नाराज एक ग्रामीण ने एसडीएम एत्मादपुर के जरिए प्रदेश सरकार से इच्छा मृत्यु की मांग की है। ग्रामीणों ने तहसील दिवस में नाली विवाद के चलते खुद के साथ हुई मारपीट की शिकायत की थी जिस पर कोई कार्यवाही ना होने के बाद ग्रामीण परेशान है।

 

आपके कैमरे पर दिख रहा यह शख्स एत्मादपुर तहसील क्षेत्र के गांव अमानाबाद का निवासी विशंभर सिंह है। यह शख्स उत्तर प्रदेश सरकार से इच्छा मृत्यु की मांग कर रहा है। आइए अब आपको पूरा माजरा बताते हैं। विशंभर सिंह एत्मादपुर तहसील पहुंचे और उन्होंने एसडीएम एत्मादपुर ज्योति राव को एक प्रार्थना पत्र देते हुए उत्तर प्रदेश सरकार से इच्छा मृत्यु देने की मांग की। उनका कहना था कि प्रधान पति हरि सिंह गांव के कुछ अन्य ग्रामीणों के साथ मिलकर गलत तरीके से नाली निर्माण करा रहे हैं जिसमें उनके घर का चबूतरा भी फोड़ दिया गया है। जिसका विरोध जब बिशंबर सिंह ने किया तो प्रधान पति ने कुछ बंदूकधारियों के साथ मिलकर उनके और उनके परिजनों के साथ मारपीट की।

 

इसके अलावा बिशंबर सिंह ने बताया कि इसकी शिकायत उन्होंने तहसील दिवस में पहले भी की लेकिन किसी भी संबंधित अधिकारी ने इसका संज्ञान नहीं लिया जिस वजह से उनके मान-सम्मान और उनके परिवार के साथ जान का खतरा बना हुआ है इसलिए वह दबंगों की वजह सम्मान से इच्छा मृत्यु के साथ मरना चाहते हैं वही इस संबंध में एसडीएम एत्मादपुर ज्योति राव ने बताया कि ग्राम प्रधान और संबंधित अधिकारियों व ठेकेदार से बात की जा रही है जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट : दीपक बघेल, एत्मादपुर

Please Share This link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *