एत्मादपुर: नाबालिक चोर ने पार कर दिए महिला के आभूषण और नकदी, देखिये CCTV में कैद चोर

Please Share This link

आगरा। एत्मादपुर के कस्बा बरहन के बाजार आई महिला के बैग में रखे सोने के आभूषण और नगदी शातिर चोर ने पार कर दिए पूरा घटना क्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश कर रही है।
बरहन के गांव नगला बेल निवासी राजेंद्र और पत्नी सत्यवती शुक्रवार शाम को बरहन बाजार में सोने के आभूषणों की मरम्मत कराने के लिए आए हुए थे। सोने के आभूषणों की मरम्मत के बाद राजेंद्र और उसकी पत्नी ने कस्बा बरहन स्थित उदय वर्तन भंडार से वर्तन खरीद रहें थे। उसी वक्त पीछे से एक लगभग 15 वर्ष उम्र का सफेद शर्ट पहने एक लड़का आ गया और बैग में रखा सोने का लगभग एक लाख रुपए कीमत का कालर, चार हजार रुपए पार कर दिए। महिला ने जब वर्तन के पैसे देने के लिए बैग खोला तो बेग में रखा छोटा पर्स गायब था। बैग से छोटा पर्स गायब देखकर महिला के पैरों तले जमीन खिसक गई आनन-फानन में महिला इससे पहले जिन जिन दुकानों पर गई वहां उसने खोजबीन की लेकिन बैग नहीं मिला। सूचना पर थाना पुलिस पहुंच गई और पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने चोर की तलाश शुरू कर दी है।
राजेंद्र के पुत्र की है 28 जनवरी को शादी है।
राजेंद्र ने बताया कि 28 जनवरी को राजेंद्र के पुत्र देवेंद्र की 28 जनवरी को बारात जानी है। शादी की तैयारी के लिए सोने के आभूषण की मरम्मत कराने के लिए बरहन आए थे उनको नहीं पता था कि चोर रास्ते से ही उनके सोने के आभूषणों को पार कर देगा।

एत्मादपुर से दीपक बघेल की रिपोर्ट

Please Share This link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *