विदेशी महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

Please Share This link

 

आगरा। ताजगंज थाना क्षेत्र के आगरा फतेहाबाद मार्ग पर स्थित हेरिटेज अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल के फ्लैट नंबर B 22 में रहने वाली एक विदेशी महिला उँछली काशी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई….विदेशी महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत को लेकर पुलिस प्रशासन के आलाअफसरों में हड़कंप मच गया….

आनन-फानन में थाना ताजगंज पुलिस सहित सर्कल भर का फोर्स और एसपी सिटी आगरा से मौके पर पहुंचे…. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक बताया कि मृतक विदेशी महिला थाईलैंड की रहने वाली थी….जिसका नाम उँछली काशी था और जिसकी उम्र तकरीबन 43 वर्ष थी……मृतका पूर्व में एक स्पा में काम किया करती थी…..मगर स्पा बंद होने के बाद मृतक महिला बेरोजगार हो गई थी…. मृतका ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमे बेरोजगारी के चलते सुसाइड का जिक्र किया है…. फिलहाल मोके पर फील्ड यूनिट की टीम पहुच बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है…..

शव को कब्जे में लेने और पोस्टमार्टम गृह भिजवाने के साथ-साथ पुलिस कई एंगल से भी जांच कर रही है….फिलहाल मौके पर फॉरेंसिक टीम और फिंगर एक्सपर्ट्स को भी बुलाया गया है…..तो वहीं पुलिस के आला अफसरों ने बताया कि मृतक विदेशी महिला के पासपोर्ट बरामद होने के बाद इसकी सूचना विदेश मंत्रालय को भी दी जा रही

Please Share This link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *