फिरोजाबाद: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसे में 14 की मौत, 20 घायल, सीएम योगी आदित्यनाथ ने लिया संज्ञान

Please Share This link

फिरोजाबाद। सुहागनगरी जनपद फिरोजाबाद में बीती रात एक भीषण सड़क हादसा घटित हो गया। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सफर कर रही डबल डेकर बस सड़क हादसे की शिकार हो गई । जिसमें 14 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई ।जबकि 20 से 25 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं। सभी गंभीर रूप से घायल यात्रियों को सैफई पीजीआई अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है । दरअसल अगर प्रत्यक्षदर्शियों की बात माने तो यह बस दिल्ली से मोतिहारी जा रही थी । और इस बस में तकरीबन 40 से 50 यात्री सवार थे। घटनाक्रम बीती रात सुहागनगरी जनपद फिरोजाबाद के आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दस बजे का है। एसएसपी फिरोजाबाद बताते हैं कि आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर माइलस्टोन 71 और 72 के बीच यह बस सड़क हादसे की शिकार हुई है। जिसमें ट्रक और डबल डेकर बस में एक्सीडेंट हुआ है ।और इसमें 14 लोगों की मौत हुई है।

बाइट एसएसपी फिरोजाबाद

डबल डेकर बस सड़क हादसा ग्रस्त होने के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सफर करने वाले अन्य यात्रियों ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। सूचना मिलते ही जनपद फिरोजाबाद की पुलिस, पीआरबी, आई जी ए सतीश गणेश के साथ स्वयं एडीजी अजय आनंद मौके पर पहुंचे। बस का रेस्क्यू ऑपरेशन किया गया। उसके बाद सभी गंभीर रूप से घायल यात्रियों को सैफई पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया। तो कुछ यात्रियों को फिरोजाबाद के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराकर उपचार शुरू करा दिया है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे माइलस्टोन 71 और 72 के बीच एक ट्रक खड़ा हुआ था। जिसमें पीछे से डबल डेकर बस ने टक्कर मारी और सड़क हादसा हो गया। इसके बाद सड़क हादसे में 14 लोगों की मौके पर ही मौत हुई है। इस सड़क हादसे को स्वयं मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है।

Please Share This link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *