एत्मादपुर में पुलिस और स्वास्थ्य कर्मियों का जनता ने किया अभिवादन, पूरे दिन दौड़ती रही पुलिस और स्वास्थ्य टीमें

Please Share This link

आगरा। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के बाद आज रविवार 22 मार्च के दिन सुबह 7:00 बजे से ही जनता कर्फ्यू का पालन शुरू हो गया था जिसके तहत लोग घरों में कैद हो गए सड़कें सुनसान हो गई और हर प्रतिष्ठान पर ताला दिखाई दे रहा था तो वहीं सड़कों पर दिख रहे थे तो सिर्फ पुलिसकर्मी और स्वास्थ्य टीमें। एत्मादपुर तहसील क्षेत्र में ऐसा ही देखने को मिला जब तहसील क्षेत्र के बरहन कस्बे में दुबई से आए एक परिवार के दंपत्ति को कोरोना संदिग्ध होने की सूचना मिलते ही स्वास्थ्य अधीक्षक एत्मादपुर डॉ राजवीर सिंह के नेतृत्व में स्वास्थ्य टीम और क्षेत्राधिकारी एत्मादपुर अतुल कुमार सोनकर के साथ पुलिस टीम ने बरहन की दौड़ लगा दी। हालांकि स्वास्थ्य टीम द्वारा दंपत्ति को बिल्कुल स्वस्थ घोषित किया गया और उन्हें दी गई कि वे 7 दिनों तक एक ही कमरे के अंदर बंद रहेंगे।

 

 

नागरिक जनता कर्फ्यू का पालन कर रहे थे तो वहीं कुछ लोग घरों से बाहर बार-बार निकल रहे थे जिसके लिए स्थानीय पुलिस उन्हें बार-बार घर के अंदर भेजने का आग्रह कर रही थी। तो वहीं शाम के 5:00 बजते ही प्रधानमंत्री के कहे के अनुसार लोगों ने अपनी-अपनी घर की छतों खिड़कियां और दरवाजे पर आकर जोरदार तालियों और थाली बजाकर प्रशासन का धन्यवाद किया।

एत्मादपुर नगर में एसपी सोमेंद्र मीणा क्षेत्राधिकारी अतुल सोनकर स्वास्थ्य अधीक्षक डॉ राजवीर सिंह डॉ विशाल उपाध्याय डॉ योगेश अग्रवाल संजय उपाध्याय अमितांशु नारायण राजेश आदि ने नगर में फ्लैग मार्च किया तो नगर की जनता ने ताली घंटियां और थाली बजाकर उनका अभिनंदन किया। तो वहीं पुलिस ने और स्वास्थ्य टीम ने सहयोग के लिए जनता का धन्यवाद किया साथ ही इसे आगे जारी रखने की अपील की।

Please Share This link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *