प्रेम संबंध में रोड़ा बनने पर पत्नी ने की थी प्रेमी संग पति की हत्या

Please Share This link

आगरा। प्रेम संबंध में रोड़ा बनने पर पत्नी ने की थी प्रेमी संग पति की हत्या।
हत्यारा प्रेमी पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।
पति नितिन को फुफेरे भाई प्रबल सिंह से पत्नी रवीना में प्रेम संबन्ध की जानकारी से परिवार में आएं दिन होती थी कलह।
प्रेमी प्रताप सिंह और प्रेमिका रवीना दोनों एक ही गांव के रहने वाले है।
रवीना आरोपित प्रबल सिंह के खाश मामा की लड़की है।
आरोपी प्रेमी प्रबल सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
आगरा। फुफेरे भाई से प्रेम संबध में बाधा बने पति की हत्या करने वाला युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया ,युवक ने कबूल किया की उसके उसकी मामा की लड़की से प्रेम संबध थे ,जिनका प्रेमिका के पति द्वारा विरोध किया जाता था। इसलिए उसकी हसिया से गला रेत कर हत्या कर दी।

मामला दरअसल एत्मादपुर विधानसभा क्षेत्र के थाना बरहन के गांव खांडा का है। जहां के निवासी नितिन उर्फ विक्रम पुत्र सुरेंद्र सिंह उम्र 27 वर्ष की शादी 4 वर्ष पूर्व रवीना उर्फ रानी के साथ हुई थी। नितिन उर्फ विक्रम नोएडा में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। पति पत्नी दोनों नोएडा ही रहते थे। रवीना के प्रेम संबंध उसके बुआ के (जो कि उसके ससुराल खांडा में ही रहता है। ) लड़के से 1 वर्ष पूर्व हो गए थे जिसकी जानकारी रवीना के पति नितिन को हो गई थी जिसका नितिन अक्सर विरोध करता था तथा संबंधों के मामले में जानकारी होने पर परिवार में आय दिन गृह क्लेश हुआ करता था ।
आरोपित प्रताप सिंह का घर मृतक नितिन के घर के पस ही है। दोनों लोग एक ही गांव के रहने वाले हैं। अक्सर वह रवीना से रात के समय मिलने जाया करता था । प्रताप और उसकी प्रेमिका रवीना को यह भय था कि कहीं नितिन प्रताप सिंह और रवीना की हत्या ना कर दें। जिसके चलते वह नितिन को आए दिन नींद की गोलियां खिलाकर सुलाया करती थी। 1 अप्रैल की देर रात मौका मिलने पर प्रताप और उसकी प्रेमिका रवीना ने नितिन उर्फ विक्रम की हासिया से गला रेंत मौत के घाट उतार दिया था। हालांकि रवीना ने 2 अप्रैल की सुबह ही अपना जुर्म कबूल कर लिया था। पुलिस ने रवीना को पूर्व में ही जेल भेज दिया था। आज दिन रविवार को थानाध्यक्ष बरहन महेश सिंह ने नितिन के हत्यारोपी प्रताप पुत्र धर्मवीर सिंह निवासी खांडा थाना बरहन उम्र 19 वर्ष को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Please Share This link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *