कोरोना वायरस के चलते घर में बाहर बैठने पर दो पक्षों में पथराव, पुलिस बल तैनात, 1 दर्जन महिलाएं गिरफ्तार

Please Share This link

 

आगरा । एत्मादपुर के कस्बा खंदौली थाना क्षेत्र में गैर समुदाय के दो पक्षों में हुआ जमकर पथराव हुए सूचना पर मौके पर पहुंचा थाना पुलिस पहुंच गई।

खंदौली कस्बा के व्यापारियांन मोहल्ला में दो पक्षों में मारपीट पथराव सूचना पर पहुंचे एत्मादपुर CO अतुल कुमार सोनकर

पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर लगभग एक दर्जन महिला हुई गिरफ्तार

दरवाजे पर बैठने को लेकर हुआ विवाद एक ही समुदाय के दो पक्षों में हुई मारपीट
आगरा थाना खंदौली क्षेत्र के व्यापारी मोहल्ला में शुक्रवार शाम को दरवाजे पर बैठने को लेकर विवाद हो गया । आपस में विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट होने लगी । मामले की सूचना पर एसओ बहादुर सिंह फोर्स के साथ पहुंच गए मारपीट में 2 लोग घायल हो गए हैं पुलिस ने कई महिलाओं को हिरासत में ले लिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार व्यापारी मोहल्ला निवासी गैर समुदाय के एक पक्ष ने आरोप लगाया है कि उसके घर पर महिलाएं और लड़कियां हैं और एक भाई है जो कि छोटा है जबकि पड़ोस में रहने वाले उसी समुदाय के कुछ युवक उसके दरवाजे पर आकर बैठ जाते है। जब भी उनको जाने की कहो तो वो लोग लड़ने लगते है। महिला ने बताया कि शुक्रवार की शाम को भी शहीद ,फहीम, कयूम आदि लड़के उनके दरवाजे पर बैठे थे जब उनको वहाँ से जाने को कहा तो वो लड़ने लगे। देखते ही देखते दोनों पक्षो में विवाद बढ़ गया और नौबत मारपीट पर आ गई। मामले की जानकारी होते ही थाना खंदौली पुलिस मौके पर पहुँच गई और स्थिति को नियंत्रण में किया वही जानकारी मिलने पर सीओ अतुल सोनकर भी मौके पर पहुंच गए बताया गया है कि मारपीट में 2 लोग घायल हो गए हैं जिनका इलाज करवाया जा रहा है साथ ही घटना में शामिल कुछ महिलाओं को भी हिरासत में ले लिया गया है पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

Please Share This link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *