वाह रे विद्युत विभाग! एत्मादपुर के व्यापारी का एक माह का बिल एक अरब 13 करोड़ 18 लाख रुपये

Please Share This link

आगरा। लॉक डाउन में हर प्रकार के व्यापार बुरी तरह चरमरा रहे हैं। आमजन परेशान है। लेकिन लॉक डाउन के बीच एक कारोबारी को ऐसा संदेश मिला कि पैरो तले जमीन खिशक गई।
हा यह बात सत्य है। विधुत विभाग ने एक माह का डेयरी फार्म हाउस का बिल 1.13 अरब रुपए भेज दिया, बिल को देख डेयरी मालिक के होश उड़ गए ,हालांकि विद्युत विभाग के अधिकारियों ने गलती स्वीकार कीजिए जल्द सुधार करने की बात कही है।
आगरा जिले की एतमादपुर विधानसभा के थाना बरहन के गांव जमाल नगर भैंस निवासी अशोक कुमार यादव की गांव मै ही डेयरी है। डेयरी का बिल विद्युत विभाग द्वारा मार्च माह का पॉइंट 13 अरब रुपए भेज दिया।


जब बिल की जानकारी डेयरी मालिक अशोक कुमार यादव को हुई तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने आनन-फानन में विद्युत विभाग के अधिकारियों से बात की तो उन्होंने बताया कि वह गलती बस हो गया है। जो जल्द सुधार कर दिया जाएगा। अशोक कुमार यादव के मुताबिक उनका जमानगर मैच में डेयरी फार्म हाउस है जिसका 75 की बियर का एक विद्युत कनेक्शन है जिसका मार्च 2020 का वित्त विभाग द्वारा एक अरब 13 करोड़ 18 लाख 686 रुअखे का बिल भेजा गया है। विभाग द्वारा भेजा गया बिल अशोक कुमार ने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया है। और न्याय की गुहार लगाई है। उसमें सैकड़ों लोगों ने विभिन्न विभिन्न प्रकार की राय दी है। एसडीओ एत्मादपुर जसवंत सिंह ने बताया कि गलती बस फीडिंग गलत हुई बिल। जल्द सुधार कर भेजा जाएगा।

Please Share This link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *