फिरोजाबाद में आज निकले चार कोरोना पाॅजीटिव केस

Please Share This link

जिला फिरोजाबाद से बड़ी खबर
फिरोजाबाद में आज निकले चार कोरोना पाॅजीटिव केस

कुल संक्रमित संख्या 207, एक्टिव 15, अभी तक एक सैफई, एक दिल्ली रैफर

शिकोहाबाद थाने के एक सिपाही सहित एक सिरसागंज के गांव नगला तुला व एक व्यक्ति हनुमानगंज फिरोजाबाद, एक महिला ओम नगर चन्द्रवार गेट से संक्रमित

एक मरीज एफएच हास्पीटल से किया गया डिस्चार्ज-सिपाही को लेकर डीएम ने भी की पुष्टि
फिरोजाबाद-फिरोजाबाद जिले में आज चार कोरोना पाॅजीटिव केस पाये गये। जिसके बारे में सीएमओ डा. एसके दीक्षित ने जारी प्रेस नोट में पुष्टि की है। जारी प्रेस नोट में बताया गया आज मिले चार कोरोना पाॅजीटिव केसों में एक थाना शिकोहाबाद का कांस्टेबल जिसके बारे में स्वयं डीएम चन्द्र विजय सिंह ने मीडिया के समक्ष पुष्टि की और बताया इसके संपर्क में तीन चार और लोग बताये गये, जिन्हें भी क्वारेंटाइन कराया जायेगा ।
वहीं अन्य पाॅजीटिव में एक व्यक्ति सिरसागंज के गांव नगला तुला से, एक व्यक्ति फिरोजाबाद के हनुमानगंज से एवं एक महिला चन्द्रवार गेट ओमनगर से है। कुल संक्रमित केसों की संख्या अब 207 एवं एक्टिव केस 15 और रैफर केसों में एक सैफई व एक दिल्ली भेजे गये हैं। प्राप्त की गयीं रिपोर्ट 3151, कुल सैम्पल 3244,अभी तक हुई मौतें छह, रिजल्ट अवेटेड 93 हैं ।
सीएमओ डा. एसके दीक्षित ने कहा है किसी भी प्रकार की अफवाह से बचें अगर आपकी नजर में कोई भी व्यक्ति विदेश से आया है और उसमें कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखें तो तुरंत जारी दूरभाष नंबरों पर अवगत करायें ।

जिला फिरोजाबाद से
रिपोर्टर पवन यादव

Please Share This link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *