आगरा से बेहतर यूपी में फिल्म सिटी के लिए नहीं कोई लोकेशन: अभिनेता दीपक शर्मा

Please Share This link

*लोकेशन को लेकर वालीवुड की भी हमेशा मजबूरी रही है बृज मे सूट करने की,ताजमहल, चंबल घाटी,फतेहपुर सीकरी ,मथुरा-वृन्दावन आकर्षण का केंद्र रहे है, जिसके चलते फिल्म सिटी के लिए आगरा सबसे बेहतर*

आगरा। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक वालीवुड मे अपने अभिनय के दम पर अपनी अलग पहचान बनाने वाले चरित्र अभिनेता दीपक शर्मा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा यूपी नोएडा मे भव्य फिल्म सिटी बनाने के लिये गये निर्णय का तहे दिल से आभार प्रकट किया है,साथ ही साथ सुझाव भी दिया है कि फिल्म सिटी के लिए आगरा से अच्छा और कोई स्थान नही हो सकता वालीवुड भी हमेशा से आगरा सहित समूचे बृज क्षेत्र का सूटिग के लिहाज से फैन रहा है,क्योंकि यहा चंबल घाटी,ताजमहल, किला,फतेहपुर सीकरी, मथुरा-वृन्दावन,साथ मे लगा हुआ राजस्थान वरदान सिद्ध होता है ।

 


अभिनेता दीपक शर्मा का कहना है कि वालीवुड मे वंशवाद और महाराष्ट्रवाद हावी है बृज या अन्य कही के कलाकार अपनी प्रतिभा के दम पर आगे बढ़ना भी चाहे तो उनके साथ सौतेला व्यवहार कर उन्हे आगे नही बढ़ने दिया जाता है। इस लिहाज से भी प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ जी ने बृज के प्रतिभाशाली कलाकारो के भविष्य को संवारने का काम यहा फिल्म सिटी स्थापित करने का निर्णय लेकर किया है।
अभिनेता ने बताया कि उन्होंने अपने 12 वर्ष के अभिनय कैरियर मे वालीवुड के बड़े बैनर की फिल्म तेवर,दिलफिरे,धप्पा,ढीठ पतंगे,टायलेट आदि फिल्मो मे दमदार खलनायक की भूमिका मे काम किया है तो वही प्रचलित टीवी शो सावधान इन्डिया के लगभग 70 एपिसोड, सीआईडी के 10 एपिसोड,और क्राइम पेट्रोल के 5 एपिसोड बतौर चरित्र अभिनेता तथा दर्जनो स्वनिर्मित एलबम मे अभिनय को जीवंत रख बृज का नाम रोशन किया । इधर दहाड़ फिल्म की अभी आधी-अधूरी शूटिंग हुई है जिसका शूट अभी राजस्थान मे होना बकाया है । मगर उन्हे अब तक के अभिनय की यात्रा मे एक ही अनुभव हुआ जो मुम्बइया कलाकारो को छोड़कर अन्य प्रदेशो के कलाकारो के लिए उचित प्रतीत नही हुआ वो ये वालीवुड मे कला की कीमत कम महाराष्ट्रियन होना ज्यादा महत्वपूर्ण है यही कारण है कि अन्य प्रदेशो से मुम्बई पहुंचने वाली प्रतिभा सौतेले व्यवहार के चलते या तो दबा दी जाती है या दबकर रह जाती है। इस दृष्टिकोण से भी प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का यूपी मे भव्य फिल्म सिटी बनाने का निर्णय वास्तव मे सराहनीय है,मे उनके निर्णय का स्वागत करते हुए उन्है साधुवाद देता हू । इसमे कोई शक नही योगी जी बृज कलाकारो के लिए मसीहा के रूप मे अवतरित हुए है ।

Please Share This link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य ख़बरें