किसी पत्रकार का उत्पीड़न सहन नहीं-अरुण पाण्डेय

Please Share This link

देवरिया|देश के किसी भी पत्रकार का उत्पीड़न सहन नहीं करेगा। उक्त बातें संगठन के अनुशासन एवम जांच प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय प्रभारी अरुण पाण्डेय ने कहीं। वे तहसील के सभागार में संगठन की विशेष बैठक को सम्बोधित कर रहे थे।

इस अवसर पर संगठन के प्रान्तीय मीडिया प्रभारी प्रेम कुमार यादव ने कहा कि मात्र 10 महीनों की गतिविधियों से सिद्ध हो गया है कि सभी पत्रकारों का यह संगठन हितैषी है|

बैठक का मुख्य एजेंडा पत्रकारों पर हो रहे उत्पीड़न का था। इसी के बारे में सभी पत्रकारों ने चर्चाएं की। सभा को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष कमल पटेल ने कहा कि हमारे सभी पत्रकार चाहे वह ग्रामीण हो, तहसील स्तर का हो, जिला स्तर का हो सभी पत्रकार भाई हैं तथा हम सब एक हैं। अगर कहीं से किसी भी पत्रकार को चाहे प्रशासन हो या कोई माफिया हो या कोई दबंग हो अगर उसे प्रताड़ित करता है तो उसकी लड़ाई लड़ी जाएगी और इस लड़ाई में ईट से ईट बजा दिया जाएगा|लेकिन उस पत्रकार को कहीं से भी उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा।

सभा को शशिभूषण चतुर्वेदी, संजय गुप्ता, जिला महासचिव रामभरोसा चौरसिया, संचार भारती के रिपोर्टर रजनीश भारती, जैनुद्दीन आलम ने भी पत्रकार उत्पीड़न के विरुद्ध संघर्ष पर जोर डाला। उक्त अवसर पर संगठन के तहसील अध्यक्ष हनुमान जयसवाल, तहसील प्रभारी शिवजी यादव, दबंग चैनल के रिपोर्टर प्रिंस कुमार सिंह, सुरजन साह, डी एस सर सिंह, मनोज कुमार सिंह आदि अनेकों पत्रकार उपस्थित रहे।

Please Share This link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य ख़बरें