अभिषेक बच्चन बोले- मैंने 9 फिल्मों में ऐश्वर्या के साथ काम किया, 8 में ऐश्वर्या को मुझसे ज्यादा पैसे मिले

Please Share This link

बॉलीवुड डेस्क. अभिषेक बच्चन ने भी हिट फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें वाइफ ऐश्वर्या से फिल्मों के लिए कम पैसे मिलते हैं। अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्नी के साथ करीब 9 फिल्मों में काम किया। इनमें से 8 फिल्मों में ऐश को जूनियर बच्चन से ज्यादा फीस मिली। ये बात हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अभिषेक ने खुद कही।

 

अभिषेक ने इंटरव्यू में यह भी कहा कि फिल्म पीकू में भी दीपिका पादुकोण को ज्यादा फीस मिली थी। जबकि फिल्म में अमिताभ बच्चन और इरफान पठान जैसे स्टार्स भी थे। उन्होंने सलाह दी कि ये एक तरह का बिजनेस हैं और जिन स्टार्स की डिमांड ज्यादा है उन्हें उसी तरह फीस मिलनी चाहिए।

 

इन फिल्मों में किया अभि-ऐश ने साथ काम:  ऐश-अभि ने कुछ न कहो, ढाई अक्षय प्रेम के, गुरु, धूम 2, रावण, उमराव जान, बंटी और बबली, सरकार राज में साथ काम किया है। दोनों की अपकमिंग फिल्म गुलाब जामुन है।

 

जूनियर बच्चन से अमीर है पत्नी ऐश: बात अभिषेक और ऐश्वर्या की नेटवर्थ की करें तो ऐश इस मामले में भी पति से आगे है। ऐश्वर्या की नेटवर्थ 259 करोड़ रुपए है। वहीं, अभिषेक की नेटवर्थ 222 करोड़ करोड़ रुपए (networthier.com के मुताबिक) है। चाहे अभिषेक के पास फिल्में कम हो लेकिन वे कबड्डी टीम और फुटबॉल टीम के ओनर है। इसके अलावा वे कई ब्रांड एंडोर्समेंट करते हैं। इसी साल अभिषेक की फिल्म मनमर्जियां आईं जो बॉक्सऑफिस पर ज्यादा नहीं टिक पाई। ऐश फिल्मों के अलावा कई ब्रांड एंडोर्समेंट करती हैं। ऐश की इसी साल फिल्म फन्ने खां आई थी, लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

Please Share This link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *