देश शहीदों की शहादत को भुला नहीं पा रहा है, गुस्सा आँखों में और होठों पर एक ही बात पाकिस्तान मुर्दाबाद – मुर्दाबाद

Please Share This link

देश शहीदों की शहादत को भुला नहीं पा रहा है गुस्सा आॅखो में और होठों पर एक ही बात पाकिस्तान मुर्दाबाद – मुर्दाबाद
आतंकियों ने देश को एक ऐसी तकलीफ दी हैं , जो असहनीय है सोचिए उन परिवारों पर क्या बीत रही होगी, जिन्होंने अपने जिगर के टुकडों को खो दिया उस वक्त पिता पर क्या बीत रही होगी, जिसने अपने बेटे के जनाजे को कांधा देना पड़ रहा हेागा , जिन्होंन अपने सपूत को देश के लिए शहीद होते देखा है आखिर वो चैन से कैसे सोएंगे । ये कोई कहानी नहीं बल्कि देश के लिए शहीद हुऐ लाडलों के लिए जनाजा उठने से पहले लोगों का गुस्सा पाकिस्तान को जबाव देने के लिए चरम पर है इसके लिए कहीं पुतले तो कहीं मौन जलूस से पाकिस्तान को चेतावनी देते युवा बुर्जग जगह जगह दिखाई दे रहे हैं आखिर उनकी नम आॅखों को इन्तजार है तो बस उस छड़ का कि कब भारत के प्रधानमंत्री का निर्णय आयेगा।

उन्हें नम आॅखों से शहीदों को विदाई देते लोग और लोंगों का विदाई में उमडता हजुम गवाही दे रहा है उस पाकिस्तान की शर्मनाम हरकत का और कह रहा है- कि तुझ में हो दम तो समाने से अकार बार कर काफिर, तेरी क्या औकात तुझे तो एक पल में संसार के नक्शे से मिटा देंगें।

खबर एक्सपर्ट की ये स्किृप्ट कोई कहानी नहीं बल्कि देश के लिए बलिदान हुए उन जवान शहीदों को नमन और देश में पाकिस्तान से बदला लेने के लिए हरवार सपूतों को जन्म देने वाली माता को नमन करती है ये टीम।

भारतबर्ष में दुखमय महौल है उसी कढ़ी में आज जगह जगह प्रसाशन को ज्ञापन देकर और मौमबत्ती जलाकर तथा मौन रेली निकाल कर शहीदों को श्रृद्धाजली दी जा रही है उसी कढ़ी में आज आगरा की एत्मादुपर तहसील में हजारों की संख्या में हिन्दू मुस्लिम तथा सभी पार्टीयों के लोंगों ने इकठा होकर शहीदों को श्रृद्धाजंली दी तथा प्रसाशन को ज्ञापन दिया और ज्ञापन में पाकिस्तान को सबक सिखाने की बात कहीं।

Please Share This link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *