ताज महोत्सव में बेशर्मी की हद, वन्दे मातरम की धुन पर हुस्न की नुमाइश, देंखें वीडियो

Please Share This link

आगरा। पूरा देश पुलवामा की घटना के बाद रोष और गम में डूब है लेकिन आगरा महोत्सव मन रहा है। हद तो तब हो गई जब ताज महोत्सव में शहीदों को श्रद्धांजलि देकर शुरू हुए ताजमहोत्सव के दूसरे दिन राष्ट्र गीत वंदेमातरम की धुन पर हुस्न की नुमाइश की गई। आयोजको ने राष्ट्र गीत की गरिमा और शहीदो की शाहदत के साथ खुल कर मजाक किया। एक तरफ पूरा देश देशभक्ति गीतों के साथ शहीदो को श्रद्धांजलि दे रहे है तो दूसरी ओर ताज महोत्सव के मंच पर देश के राष्ट्रीय गीत वंदे मातरम की धुन पर मॉडल्स रैम्प पर वॉक करती हुई दिखाई दी। जिस गीत को गा कर हर किसी के अंदर देशभक्ति का जज्बा जाग जाता है और देश की सुरक्षा पर तैनात असंख्य स्वतंत्रता सेनानियों ने इस गीत को गुनगुनाते हुए देश के लिए शहादतत दे दी उसी गीत पर मॉडल्स ने अपने हुस्न की नुमाइश की। ताज महोत्सव के मुक्ताकाशीय मंच पर उसी गीत के बोल पर बेशर्मी से रैम्प पर कैटवाक करते हुए फैशन शो के जलवे दिखाए गए। पाश्चात्य अधखुली वेशभूषाओं में मॉडल्स को वनडे मातरम की धुन पर रैम्पवॉक करते देख वहां मौजूद लोगो का आक्रोश फूटने लगा। लोग गुस्से में उठ कर चलने लगे और पंडाल खाली हो गया।

इस बीच लोगो ने अपनी तीखी प्रतिक्रियाए भी दी। उनका कहना था कि आयोजन समिति और सरकार के नुमाइंदों ने यह आयोजन कराकर शहीदो का मजाक उड़ाया है। एक तरफ पूरा देश देशभक्ति की लो में जलकर शहीदो को श्रद्धांजलि दे रहा है तो इस आयोजन ने देशभक्ति गीत की गरिमा को तार तार कर दिया है।

लोगो का कहना है कि ऐसा शर्मनाक वाकया तब हुआ है जब प्रदेश में भाजपा की सरकार है और शहीदो के सम्मान के लिए अपने आप को सेना और शहीदो के परिजनों के साथ खड़ा हुआ बता रही है। अभी हाल ही में आयोजन स्थल से कुछ किमी की दूरी पर रहने वाले आगरा के लाल अमर शहीद कौशल रावत समेत देश के तमाम वीरों ने शाहदत दी है।

इस आयोजन को लेकर जब आयोजक आईआईएफटी के हेड से बात की गई तो पहले उन्होंने उसे गलत नही मानते हुए इस आयोजन से शहीदों को श्रद्धांजलि देने की शर्मनाक बात कही। फिर अपनी अपनी सोच का हवाला देने लगे।इसके बाद उन्होंने खुद मानते हुए कहा कि वो खुद वंदेमातरम के सम्मान में पाश्चात्य ड्रेस बदलकर भारतीय दर्दोजी का कढा कोट पहन कर आये हैं।

व्यूरो रिपोर्ट खबर एक्सपर्ट

Please Share This link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *