देखिए, गठबंधन प्रत्याशी गुड्डू पंडित की गंदी जुबान, योगी-मोदी को दी भद्दी गालियां

Please Share This link

फतेहपुर सीकरी। आगरा की फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र से गठबंधन के प्रत्याशी गुड्डू पंडित एक बार फिर सुर्खियों में है। हर बार की तरह इस बार भी वे किसी अच्छे काम के लिए नहीं बल्कि अपनी भद्दी और गंदी गालियों के लिए चर्चा में आए हैं। और इस बार उन्होंने किसी आला नेता या प्रत्याशी को नहीं बल्कि सीएम योगी और पीएम मोदी को सीधे और भद्दी गालियां दी है।

दरअसल जनसंपर्क के दौरान गुड्डू पंडित अपने समर्थकों से बात करते हुए कह रहे हैं कि उसका फोन आया था और कह रहा था कि मेरे लड़कों को अपना कुछ हो जाए तो मैंने कहा तुझसे की जो किया जाए कर ले न तेरे प्रत्याशी से कुछ उखड़ा न तेरे योगी से और न मोदी से।

वीडियो में गठबंधन के दबंग प्रत्याशी गुड्डू पंडित द्वारा दी जा रही गालियां इतनी अमर्यादित और भद्दी हैं कि हम उन्हें आपको सुना नहीं सकते लेकिन जहां जहां भी विप की आवाज है समझ लीजिए वहां अत्यंत बेहद शर्मनाक भद्दी वाली का प्रयोग किया गया है।

गुड्डू पंडित पर पहले ही आचार संहिता उल्लंघन के मामलों में मुकदमे दर्ज हो चुके हैं और इससे पहले भी हुए भाजपा नेता और पूर्व मंत्री अरिदमन सिंह को गालियां दी चुके हैं। इसके बावजूद आज फिर उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद एक बड़ा सवाल खड़ा होता है कि राजनीति का स्तर कहां तक गिर गया है क्या अब जनता ऐसे सांसदों को चुनेगी?

ब्यूरो रिपोर्ट खबर एक्सपर्ट

Please Share This link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *