जानिए किस चर्चित मुख्यमंत्री ने बनाया विश्व रिकाॅर्ड, वीडियों में देखिए कैसे हासिल किया ये मुकाम

Featured Video Play Icon
Please Share This link

DELHI : लोकसभा चुनाव 2019 में सभी पार्टियां जनता के बीच अपनी पहुॅच बनाने को जगह जगह अपनी हर जोर आजमाइष कर रहीं हैं इसी कढ़ी में विधानसभा चुनावों में दिल्ली का दिल जीतने वाले सी एम अरविन्द केजरीवाल भी लोगों का दिल जीतने में लगे हुऐ लेकिन जब बात दिल जीतने की हो तो हर कोई उस पर अपना प्रभाव जनता के बीच नहीं छोड़ पाता है।

इसका जीता जागता उदाहरण आप दो दिन पूर्व देख ही चुके होंगे कि किस तरह स्वागत का दौर बदस्तूर जारी है। जिसमें कुछ दिन पूर्व दिल्ली में रोड शो के दौरान एक शख्स ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ जड़ दिया …………………

हम आपको अवगत करा दें कि ये मामला 4 मई दिल्ली के मोतीनगर इलाके का हैं जहाॅ आप पार्टी का रोड़ शो चल रहा था और व्यक्ति गाड़ी पर चढ़ता है और केजरीवाल को थप्पड़ जड़ देता हैं ।
हम आपको बताते चलें कि पूरे भारत में केजरीवाल ही एक ऐसे सी एम होंगें जो कि थप्पड़ों के वल्र्ड रिकार्ड बनाने की कगार पर होंगे …………

हम आपको एक ऐसा सच बताने जा रहे हैं कि आज तक आपने नहीं जाना होगा… लेकिन जाइयेगा नहीं सुनियेगा कि दिल्ली के सी.एम अरविन्द केजरीवाल को किसने और कब कब थप्पड़ों और स्याहीं से स्वागत किया गया ……………

लेकिन उससे पहले ये गौर फरमाइयेगा कि व्यक्ति थप्पड़ मारते हैं और स्याई फैंकतें हैं लेकिन कैमरा भी उसी समय तैयार रहता है और एक्शन भी होता है और रिएैक्शन भी होता है, तो आप खुद ही सोच लीजियेगा कि ये राजनीति या रागनीति ये तो दिल्ली की जनता ही लोक सभा चुनाव में इसका जबाव देगी ……

लेकिन देखियेगा कि केजरीवाल पर कब कब कहां हमले हुए…………..

1.सबसे पहला हमला नवंबर 2013 में एक प्रेस काॅन्फ्रेंस के दौरान केजरीवाल पर अन्ना हजारे का समर्थक होने का दावा करने वाले एक आदमी ने स्याही फेंक दी थी।
2. दूसरा हमला मार्च 2014 में वाराणसी में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल पर स्याही और अंडे फेंक गए थे।
3.तीसरा हमला अप्रैल 2014 में एक आॅटो ड्राईवर ने सुल्तानपुरी में केजरीवाल के रोड शो के दौरान लगातार दो थप्पड़ मार दिए थे।
4.चैथा हमला जनवरी 2016 में दिल्ली में एक महिला ने केजरीवाल के उपर स्याही फेंक दी थी।
5.पांचवीं बार मार्च 2016 में पंजाब के हसनौर गांव में भीड़ ने केजरीवाल की गाड़ी पर पत्थरो से हमला कर दिया था।
5.छटवीं बार मार्च 2016 में जब केजरीवाल आॅड-इवेन स्कीम लागू करने का ऐलान कर रहे थे, एक आदमी ने केजरीवाल पर जूता फेंक दिया था।
7.सातवीं बार नवंबर 2018 में दिल्ली सेक्रेटरिएट के बाहर अरविंद केजरीवाल की आंख में मिर्च पाउडर से हमला किया था और धमकी दी थी कि जेल से बाहर आने पर वो केजरीवाल को गोली मार देगा।
8.आठवीं बार फरवरी 2019 मे केजरीवाल पर दिल्ली के नरेला में हमला हुआ था, तकरीबन 100 लोगों की भीड़ ने केजरीवाल की गाड़ी पर डंडे से हमला किया था।
9.नौवीं बार तो आप जानते ही हो कि हाल ही में 4 मई 2019 को दिल्ली के मोती नगर इलाके में पार्टी के रोड सो के दौरान एक युवक ने गाडी पर चड़कर थप्पड़ मारा।

ये था ऐसा वल्र्ड रिकार्ड जो कि पहली बार एक सी.एम. का जो बहुत जल्द बनने जा रहा है थोड़ा बहुत बचा है उसे जनता बहुत जल्द पूरा कर सकती है लेकिन गौर फरमाईयेगा कि एक तरफ केजरीवाल भाजपा पर आरोप लगाते हैं कि मोदी मुझे मरवाना चाहते हैं जिससे कि छोटी पार्टियां उनके सामने मैदान में न खड़ी हो जायें । लेकिन केजरीवाल जी हम आपको बतादें ये जनता है अब वो पहले वाली जनता नहीं जो कि आपके 300 पन्नों की फाइल का बहाना बनाकर वोट ले सकते हैं लेकिन अब जनता को मूर्ख नहीं बना सकते हैं।

तो आगे की जानकारी हम आपको देते रहेंगे तब तक देखते रहिए खबर एक्सपर्ट।

Please Share This link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *