आई पी एल में सट्टे को लेकर ,11 लाख की दिखाई लूट ,पुलिस ने किया पर्दाफास

Please Share This link

जसवंतनगर । आई पी एल सट्टे मैं गंवाए रुपयों की भरपाई के लिए एक व्यापारी पुत्र ने अपने पिता को धोखा देने के लिए शुक्रवार को लगभग 11 लाख रु लूट की कहानी रची थी ।पुलिस ने मामले का पर्दाफाश किये जाने का दावा किया है ।इस मामले मैं पिता ने पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कराया है ।
10 मई को कथित रूप से घटित बताई गयी लूट की सूचना झूठी पायी गयी है । इटावा मैं एक प्रेस कॉन्फ्रेंस मैं एस एस पी संतोष कुमार मिश्र ने यह जानकारी देते हुए आगे बताया की व्यापारी पुत्र शुभम गुप्ता ने अपनी ज़रूरतें पूरी करने के लिए पिता को धोखा देकर रु हड़पने की योजना बनायीं थी । इस मामले मैं उसने दूकान के नौकर विकास पाल ग्राम भावल पुर तथा सुख राम ग्राम तमेरा को अपनी योजना मैं शामिल किया । व्यापारी राजेश गुप्ता ने अपने पुत्र शुभम सहित उसके साथियों के विरुद्ध धोखाधड़ी कर 4 लाख 51 हज़ार रु गायब करने का मामला धारा 406 के तहत थाना जसवन्त नगर मैं दर्ज़ कराया है ।
बताते हैं क़ि पुलिस ने शुभम की निशानदेही पर रेल मंडी स्थित व्यापारी की गोदाम से रु बरामद कर लिया है । पुलिस ने शुभम व् सुखराम के कब्जे से एक-एक तमंचा एवं दो-दो कारतूस बरामद किये हैं। पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर चालान किया है। क्षेत्र मैं इस घटना के बारे मैं जानकारी के लिए लोगों मैं भारी उत्सुकता रही ।
।। खबर एक्सपर्ट के लिए ऋतिक गुप्ता की रिपोर्ट ।।

Please Share This link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *