देखिए आगरा में कहां पहुंचे शक्ति कपूर, बच्चों को गुदगुदाया

Please Share This link

आगरा। एत्मादपुर के गांव मितावली में शनिवार को हेरिटेज पब्लिक स्कूल यूनिट वन और यूनिट 3 का प्रथम वार्षिकोत्सव व पुरस्कार वितरण समारोह बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया जिस का विधिवत शुभारंभ फिल्म अभिनेता शक्ति कपूर और स्कूल के निर्देशक लाखन कुशवाह ने दीप प्रज्वलित कर किया।

तमाम कार्यक्रम की श्रंखला में सबसे पहले गणेश वंदना और फिर सरस्वती वंदना की शानदार प्रस्तुति दी गई बाद में और भी कई मनमोहक प्रस्तुतियां दी गई जिनमें छोटे-छोटे बच्चों द्वारा स्वेग करेंगे सबका स्वागत, इतनी सी हंसी और मेरी मां तथा देश भक्ति पर आधारित केसरी आदि प्रमुख थी। बाद में इस वर्ष हुए पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमले के दुखद और संवेदना को एक प्रस्तुति के माध्यम से दर्शाया गया जिसे देख शक्ति कपूर सहित मौजूद सभी दर्शक भावुक हो गए।

मंच पर शक्ति कपूर के फोन से ही छात्रों को जोश दुगना हो गया सबसे पहले शक्ति कपूर ने सभी का आभार व्यक्त किया और कहा कि स्कूलों में सबसे ज्यादा डिमांड अभिनेताओं को लेकर उन्हीं की की जाती है क्योंकि वह बच्चों के सबसे करीब है।

वही मीडिया से बात करते हो शक्ति कपूर ने कहा कि भी राजनीति में कभी नहीं आएंगे लेकिन उनका कोई अच्छा दोस्त किसी भी राजनीतिक पार्टी से चुनाव लड़ता है तो अवश्य उसका साथ देंगे।
अब देखिए मंच पर बच्चों को कैसे गुदगुदा रहे हैं शक्ति कपूर
…………..

विद्यालय के प्रबंधक और प्रधानाचार्य में शक्ति कपूर के कार्यक्रम में पधारने के लिए धन्यवाद दिया साथ ही उनकी सभी लोगों का भी इस कार्यक्रम में पधारने का आभार व्यक्त किया और कहा कि हेरिटेज पब्लिक स्कूल हमेशा से इस तरह के कार्यक्रमों के माध्यम से विद्यालय की छात्राओं को शामिल आता रहा है छात्र-छात्रा वंशिका सोनी टीवी के धारावाहिक सुपर डांसर चैप्टर 3 मैं चयनित होकर और विद्यालय की छात्रा अभय यादव ने सी के नायडू क्रिकेट टीम में चयनित होकर हेरिटेज स्कूल का नाम रोशन किया है।

विद्यालय द्वारा सभी चयनित और कार्यक्रमों में भाग लेने वाले विद्यार्थियों को अभी तक सम्मानित किया गया जिनमें विधियों को उनकी बैंक के आधार पर शील्ड व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से यूनिट वन की प्रधानाचार्य रुपिंदर कौर और यूनिवर्सिटी की प्रधानाचार्या अनिता जादौन इंस्ट्रक्टर रश्मि शर्मा रोशनी जैन मीडिया प्रभारी अमित जादौन दीपक पाराशर सोनू अब्बास सोनू गुनाह किया रिंकु मिश्रा आदि उपस्थित रहे।

एत्मादपुर से कैमरामैन छोटू भाई के साथ दीपक बघेल की रिपोर्ट

Please Share This link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *